Tuesday 11 July 2017

राहुल गाँधी ने पूछा ‘हमारे प्रधानमंत्री चीन पर क्यों नही बोल रहे’ तो जवाब में उनको कुछ ऐसा मिला जिसे पढ़ने के बाद शायद वो सवाल पूछना ही बंद कर देंगे !


राहुल गाँधी अपनी राजनीति को दुरुस्त करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए जब उन्हें लगता है तब बोलते भी हैं.

मोदी इजराइल गये तो उसके कुछ दिन पहले राहुल गाँधी ने देश में वापसी की. दरअसल वो इटली चले गये थे और ऐसे वो बार बार करते हैं, जब भी देश में कोई गंभीर मुद्दा होता है वो देश के बाहर होते हैं.

इधर चीन से भारत का विवाद बढ़ा तो उन्होंने इस सीमा विवाद पर भी ट्विटर पर मोर्चा खोला. ट्विटर पर उन्होंने पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की लेकिन दांव उल्टा पड़ गया और उनकी धज्जियां उड़ गईं.

राहुल गाँधी इससे पहले भी अपनी हरकतों से अपनी फजीहत करवा चुके हैं. कई ऐसे मौके आये जब राहुल गांधी के कई बयान लोगों को हँसने पर मजबूर कर जाते हैं.

मिला होश उड़ा देने वाला जवाब:
आपको बता दें कि राहुल गाँधी पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा कि “चीन से हो रहे विवाद पर प्रधानमंत्री चुप क्यों है”, बस फिर क्या था राहुल गांधी का इतना लिखना ही था कि लोगों ने उनकी फजीहत करनी शुरू कर दी.

सुरेश नाम के एक यूजर ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि “पप्पू को बोलो तुम पोगो देखो चीन पाकिस्तान को जवाब बराबर दिया जा रहा है प्रधानमंत्री देश की तरफ से जवाब दे रहे है”

No comments:

Post a Comment