Sunday 2 April 2017

जानिए क्यों करीना ने कर दिया है अपने नन्हें से बेटे तैमूर को खुद से अलग !


ये तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान ने पिछले साल 20 दिसंबर के दिन बेटे तैमूर को जन्म दिया. लेकिन क्या बेटे को जन्म देने से ही करीना की जिम्मेदारी पूरी हो जाती है.

क्योंकि नन्हें तैमूर को जन्म देने के महज कुछ दिन बाद से ही करीना अपने बेटे को घर पर छोड़कर पार्टीज और आउटिंग करती नजर आने लगी थीं.

खैर पहले पार्टीज और आउटिंग के बाद रात में तैमूर को अपनी मां करीना का चेहरा तो दिख ही जाता था लेकिन अब खबर है कि करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है – करीना ने अपने बेटे तैमूर को खुद से अलग कर रखा है.

आखिर करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है मगर क्यों? एक मां अपने छोटे से बच्चे को खुद से अलग कैसे रख सकती है.

दरअसल करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है उसके पीछे एक बड़ी वजह है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है –
सैफ के साथ शूट के लिए लंदन गई थीं करीना

आपको बता दें कि करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ उनकी फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन गई थीं. जैसे ही शूटिंग खत्म करके वो दोनों लंदन से वापस लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

जब दोनों एक साथ स्पॉट हुए तो एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान इस बात की ओर गया कि सैफ और करीना के साथ आखिर उनका तीन महीने का बेटा तैमूर क्यों नहीं है.

नन्हें तैमूर को साथ ना देखकर लोगों के मन सवाल उठना लाजमी है क्योंकि तैमूर अभी बहुत छोटा है और उसे सबसे ज्यादा जरूरत उसकी मां की ही है. लेकिन करीना हैं कि उन्हें इस बात की शायद कोई परवाह ही नहीं है.

No comments:

Post a Comment