Tuesday 28 March 2017

आखिर कौन है ये लड़की और क्या संबंध है PM मोदी से इसका ? हैरान करने वाला सच


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सिर्फ भारत के ही लोगों के जुबान पर नहीं है बल्कि दुनियाभर के लोग उनका नाम लेने से नहीं थकते है। लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी ने बाकी सभी नेताओं को पीछे छोड़ दिया है।

सारी दुनिया के लोग उनके काम की सराहना करते है और उनके जनसभाओं में भारी भीड़ जुटती है।

प्रधानमंत्री मोदी की तरह ही उनकी बेटी भी लोगों का दिल अपनी मुट्ठी में करना बखूबी जानती है। जी, हम बात कर रहे है साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस और मॉडल अवनि मोदी की।

इस एक्ट्रेस ने अलग ही अंदाज में पीएम मोदी को अपना पापा बताया है। गुजरात के गांधीनगर में जन्मी अवनि मोदी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन कॉलेज तक वो इस फील्ड में अपने पैर नहीं जमा सकी थीं।

इसके चलते एक बार तो कॉलेज में एक स्क्रिप्ट राइटर ने अवनि से यहां तक कह दिया था कि एक्टिंग की बात तो दूर, तुम्हें तो एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं आता। लेकिन, स्कूल और कॉलेजों में छात्रों की भीड़ में गुमनामी की जिंदगी जीने वाली अवनि आज तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज का जाना-माना चेहरा बन चुकी है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अवनि ने पीएम मोदी से जुड़े रिश्तों के बारे में बताकर सबका ध्यान खींचा।
एक रोचक घटना का जिक्र करते हुए अवनि ने बताया कि एक बार मैं फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बेंगलुरु गई थी।

यहां प्रेस कांफ्रेंस में अंग्रेजी अखबारों के भी कई जर्नलिस्ट आए थे और सभी बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे थे, ‘मिस मोदी, क्या नरेंद्र मोदी से आपका कोई फैमिली रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?’

तब इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन मेरे लिए उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं।

अकेली मैं ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब नरेंद्र मोदी की बेटी के समान हैं।’ अवनि का ये जवाब सुनकर लोगों को बेहद हैरानी हुई। इसके बाद तो हर जगह अवनि के इसी बयान की चर्चा हो रही है।

अपने बर्थडे पर दिए एक इंटरव्यू में अवनि ने बताया था कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण वे एक ब्रांड बन चुकी हैं। दरअसल, अवनि का सरनेम भी मोदी है और आजकल देश भर में नरेंद्र मोदी के नाम की ही गूंज है। तो इस वजह से इस तमिल एक्ट्रेस के नाम के साथ जुड़ा ‘मोदी’ सरनेम उन्हें एक अलग ही पहचान दिलाता है।अवनि ने बताया कि अब तो साउथ की पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज अब उन्हें ‘मिस मोदी’ के नाम से बुलाती है।

No comments:

Post a Comment