Saturday 25 March 2017

ये क्या कह दिया मैडम....कुछ तो सोच लिया होता।



यूपी के नए सीएम को लेकर आजकल बॉलीवुड कुछ ज्यादा ही सजग हो गया है। अभी हाल ही बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने योगी आदित्यनाथ के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि मामला FIR तक पहुँच गया।

जिसके बाद आखिरकार उन्होंने बिना शर्त माफी भी मांग ली। दरअसल, शिरीष ने ट्विटर के जरिए योगी आदित्यनाथ की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी। उनके इस ट्वीट के फौरन बाद मामला इतना गरमा गया कि यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

FIR की बात सामने आते ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और ट्विटर पर ही माफी मांग ली।

इधर शिरीष कुंदर वाला मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस-लेखक और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने यूपी के नए योगी आदित्यनाथ को पेट से गैस निकालने वाला आसन करने की सलाह दे डाली।

दरअसल, ट्विंकल दिल्ली में महिलाओं से जुड़ी एक समिट में गई थीं जहां उनसे योगी आदित्यनाथ के द्वारा महिलाओं के सुरक्षा को लेकर दिए गए बयानों पर उनसे राय पूछी गई। इस पर ट्विंकल ने कहा कि उन्हें इस तरह के आसान करने चाहिए जिससे गैस को निकालने में मदद मिलती हो।

ट्विंकल इतने पर ही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने तो ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है।

ट्विंकल ने अपने एक ट्वीट का ज़िक्र करते हुए कहा जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘एशियन पेंट्स को इस सीजन के लिए एक नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए। आकर्षक भगवा और वह भी इस टैगलाइन के साथ- ऑरेंज अब नया ब्राउन है।’ आपको बता दें कि ट्विंकल, योगी आदित्यनाथ के कपड़ों की बात कर रही थीं जो हमेशा भगवा वस्त्रों में ही दिखते है।

बता दें, महिला सशक्तिकरण और फेमिनिज्म का मुद्दा ट्विंकल के दिल के काफी करीब है जिन्होंने हाल ही में अपने कॉलम में काम करने की जगहों पर महिलाओं का शोषण किए जाने को लेकर लेख लिखा था। ‘मिसेज़ फनीबोन्स’ के नाम से मशहूर ट्विंकल खन्ना अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी उन्होंने ऐसे कई बयान दिए थे जिसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। ट्विंकल इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रोड्यूस कर रही हैं जो सस्ते सेनेटरी नैपकिन बनाने वाले की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म जैसे मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने को लेकर है।

No comments:

Post a Comment