Saturday 18 March 2017

49 रुपए में मिल रही है Jio की प्राइम मेम्बरशिप, ये है प्रॉसेस



अगर आपने अभी तक Jio का प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है और आने वाले दिनों में इसे लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इसके लिए 99 रुपए खर्च नहीं करने होंगे। आप जियो की प्राइम मेम्बरशिप प्लान को 49 रुपए में ले सकते हैं।करना होगा ये...

जियो के प्राइम मेम्बरशिप प्लान 49 रुपए में लेने के लिए आपको Mobikwik वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट के साथ ही आप Android और iOS ऐप पर जाकर भी इस 99 मेम्बरशिप को 49 रुपए में ले सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर आपको ऑफर्स में जाना होगा। ऑफर्स का ऑप्शन टॉप लाइन में ही मिल जाएगा।

जैसे ही आप ऑफर्स पर क्लिक करते हैं आपके सामने सारे ऑफर्स खुल जाते हैं। जब आप स्क्रॉल करके नीचे आते हैं तो आपको Recharge and Bills केटेगरी में JIO PRIME MEMBERSHIP लिखा हुआ दिखाई देगा।

इसमें Jio Prime Membership: Get Flat 20 SuperCash on Subscription of ऑफर दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें।

क्लिक करते ही आपके सामने एक पेज ओपन होगा जिसमें ऑफर के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। जिसमें बताया गया है कि अगर आप नए mobikwik के नए यूजर हैं तो आपको जियो की प्राइम मेम्बरशिप लेने पर 50 रुपए का सुपरकैश मिलेगा। मतलब जियो मेम्बरशिप 49 रुपए में मिल जाएगी। अगर आप पुराने यूजर हैं 20 रुपए का सुपरकैश मिलेगा जिसमें जियो मेम्बरशिप 79 रुपए में मिलेगी।

49 रुपए में प्राइम मेम्बरशिप लेने के लिए नया अकाउंट बनाएं। इसके लिए टॉप लाइन में दिए गए SiGN UP के ऑप्शन पर क्लिक करें। जियो के नंबर से नया अकाउंट बना लें।

अब फिर से ऑफर वाले पेज जाएं। यहां आपको Coupon Code: PRIME लिखा दिखाई देगा। उसे कॉपी कर लें। यहां आपको Subscrib Now का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें।

Subscribe Now पर क्लिक कर रिचार्ज पर जाएं। यहां जाकर 99 रुपए का प्लान सिलेक्ट कर लें। और Recharge Now पर क्लिक करें।

अब यहां आपसे प्रोमो कोड मांगा जाएगा। यहां कॉपी किया हुआ प्रोमोकोड डाल दें। और पेमेंट की प्रॉसेस पूरी कर लें।

पेमेंट के बाद आपको Supercash का ऑप्शन दिखाई देगा, जिसमें आपको 50 रुपए वापस मिल जाएंगे। यानि आपको जियो की प्राइम मेम्बरशिप 49 रुपए में मिल जाएगी।

लेकिन आप इन 50 रुपए में एक बार में 5 रुपए ही एक बार में खर्च कर सकेंगे। मतलब आपको 10 बार ट्रांजेक्शन और करने होंगे तब जाकर आप पूरे 50 रुपए यूज कर पाएंगे।

No comments:

Post a Comment