Tuesday 7 March 2017

भूल जाइए टोरेंट, यहां से भी होती हैं सभी तरह की HD मूवी FREE डाउनलोड


फ्री मूवीज डाउनलोड करने के लिए ज्यादातर यूजर्स टोरेंट को यूज करते हैं। टोरेंट वेबसाइट भारत में बैन है, इसके बाद भी लोग इसे यूज करते हैं।

टोरेंट से HD क्वालिटी की मूवी फ्री डाउनलोड होती हैं, लेकिन इससे वायरस आने का भी खतरा रहता है। जिसके वजह से विंडोज करप्ट होने के चांस बढ़ जाते हैं।

हालांकि, एक वेबसाइट ऐसी भी है जहां से यूजर्स लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीज के साथ हॉलीवुड और साउथ मूवीज भी फ्री डाउनलोड कर सकता है। इतना ही नहीं, यहां से वायरस आने का खतरा भी नहीं है।

इस वेबसाइट का नाम www.moviespur.in है। ये वेबसाइट डेस्कटॉप के साथ स्मार्टफोन पर भी आसानी से ओपन होती है और यूजर्स आसानी से इसे ऑपरेट कर सकता है।

यहां ऊपर की तरफ वे मूवीज या TV सीरीज नजर आती हैं जो हाल ही में वेबसाइट पर अपडेट की गई हैं। इनमें बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ साउथ मूवीज भी हो सकती हैं।

इसके नीचे, फिल्मों की कैटेगरी होती हैं। यानी यहां पर यूजर किसी कैटेगरी में जाकर भी मूवी सर्च कर सकता है। इन कैटेगरी में अल्फाबेटिकल के जरिए भी मूवी सर्च की जा सकती है।

सभी कैटेगरी में जो मूवीज दी गई हैं। वो दो फॉर्मेट मोबाइल और PC के हिसाब से हैं। इनमें मोबाइल का फॉर्मेट Mp4 होता है। वहीं, PC के लिए भी ये HD Mp4 फॉर्मेट में है।

वेबसाइट का बेस्ट फीचर ये है कि यहां पर सभी मूवीज के सेंपल दिए गए हैं। यानी पहले आप सेंपल को डाउनलोड करके मूवी की पिक्चर और साउंड क्वालिटी चेक कर सकते हैं। इससे आपका डाटा खर्च नहीं होता।

आप जिस मूवीज को सिलेक्ट करते हैं उसे सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। इतना ही नहीं, जिन मूवी का HD प्रिंट बाद में आता है उन्हें भी अपडेट कर दिया जाता है।

No comments:

Post a Comment