Wednesday 14 December 2016

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर अब तक सबसे बड़ा आरोप लगाया

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने कहा कि उनके पास पीएम मोदी को लेकर भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है, इसलिए उनसे मोदी घबराए हुए हैं और सरकार चर्चा से भाग रही है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “मेरे पास प्रधानमंत्री के निजी भ्रष्टाचार की जानकारी है. हम इसे संसद में रखना चाहते हैं. हमें रोका जा रहा है. मोदी ने लाखों लोगों को बर्बाद किया है. संसद में बोलना हमारा अधिकार है.”

राहुल ने आगे कहा, “हम बीते एक महीने से संसद में चर्चा कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं. हम बिना शर्त भी चर्चा के लिए तैयार हैं. सरकार भाग रही है.” राहुल गांधी ने ये बातें संसद के सेंट्रल हॉल में विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद कही.

हालांकि, राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ आरोपों को लेकर विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी
खास बात ये है कि राहुल गांधी नोटबंदी के फैसले को लेकर लगातार मोदी को कोसते रहे हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है कि जब उन्होंने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. हालांकि, इससे पहले केजरीवाल भी मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं.

आपको बता दें कि 16 नवबंर को संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है, तब से अब तक नोटबंदी के सवाल पर संसद की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ गई है.

No comments:

Post a Comment