Tuesday 10 January 2017

एयरटेल दे रही है 1 साल तक फ्री 4जी डाटा, Jio की टक्‍कर में नया ऑफर...

नई दि‍ल्‍ली। टेलिकॉम मार्केट में जब से रिलायंस जियो की एंट्री हुई है, तब से टेलिकॉम ऑपरेटर्स लगातार कस्‍टमर्स के लिए स्‍पेशल ऑफर्स पेश कर रहे हैं। फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लगातार सिलसिला जारी है।

रि‍लायंस जि‍यो की ओर से नए साल में भी फ्री डाटा और वॉयस कॉल का ऑफर जारी रखने के बाद दूसरी कंपनि‍यों को भी नए प्‍लान पेश करने पड़े हैं। इसी दिशा में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने भी अपने कस्‍टमर्स के लिए एक स्‍पेशल ऑफर लाया है।

इस ऑफर के तहत 12 महीने के लिए फ्री डाटा कस्‍टमर्स को ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए एयरटेल रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर देने की कोशिश में है।

इन्‍हीं कस्‍टमर्स को मिलेगा ये स्‍पेशल ऑफर

एयरटेल की तरफ से 12 महीने के लिए फ्री डाटा का ऑफर उन कस्‍टमर्स को ही मिलेगा, जो 4जी पर स्विच करेंगे।
एयरटेल ने जारी बयान में कहा कि‍ फ्री डाटा ऑफर लेने के लि‍ए 28 फरवरी तक का ही समय है। ऐसे में जो कस्‍टमर्स इस ऑफर को हासिल करना चाहते हैं, उन्‍हें तय समय सीमा से पहले 4जी पर स्विच करना होगा।
ये ऑफर मौजूदा कस्‍टमर्स के लिए ही है। हालांकि कंपनी ने एयरटेल 4जी लेने वाले नए कस्‍टमर्स के लिए भी ऑफर पेश किया है।

नए कस्‍टमर्स के लिए है ये ऑफर
नए कस्‍टमर्स को अपने प्‍लैटफॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने उनके लिए भी काफी लुभावने ऑफर पेश किए हैं।
कंपनी की तरफ से ऐसे कस्‍टमर्स को 1 साल तक फ्री डेटा दिया जाएगा। एयरटेल ने कहा है कि  नए 4जी कस्‍टमर्स को 1 साल तक हर महीने 3जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा।

प्री-पेड कस्‍टमर्स को भी मिलेगा 3जीबी फ्री डाटा
कंपनी ने कहा है कि प्री-पेड यूजर्स को भी नए साल के मौके पर स्‍पेशल ऑफर पेश किए जा रहे हैं। ये ऑफर ऑन माई प्‍लान इनफि‍नि‍टी प्‍लांस के तहत मिलेगा।
एयरटेल ने कहा है कि ऑन माई प्‍लान इनफिनिटी प्‍लासं लेने वाले कस्‍टमर्स को हर महीने 3जीबी डाटा फ्री मिलेगा।

दूसरी तरफ, पोस्‍ट पेड यूजर्स के लिए भी यह ऑफर 345 रुपए में मिलेगा। इसके लिए कस्‍टमर्स को इस अमाउंट का रिचार्ज करना होगा।

No comments:

Post a Comment