Tuesday 31 January 2017

मनवीर की खुली पोल, उल्लू बन गए सलमान और बिग बॉस




बिग बॉस सीजन 10 जीतकर मनवीर गुर्जर ने आम लोगों के साथ साथ सलमान का दिल भी जीत लिया था लेकिन अब उनका सबसे बड़ा झूठ पकड़ा गया है। ट्राईसिटी टुडे नाम की वेबसाइट के मुताबिक वो पहले से शादीशुदा है। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी 5 साल की एक बेटी भी है। उन्होंने और उनके परिवार ने मिलकर ये बात पूरे देश से छिपाई।

आपको बता दें कि बिग बॉस-10 के विजेता बने मनवीर गुर्जर उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं। मनवीर ने करीब पांच साल पहले शादी की थी। उनके घोड़ी चढ़ते हुए वीडियो और उनकी दुल्हन के साथ फोटो भी मौजूद है। ये वीडियो और फोटो मनवीर के एक करीबी दोस्त मनीष भाटी ने उपलब्ध करवाए हैं। उसका कहना है कि मनवीर बहुत बड़ा धोखेबाज है।

ये भी खबर है कि मनवीर की पांच साल की एक बेटी भी है। क्या आपको पता है कि मनवीर ने जब बिग बॉस में एंट्री की थी तो शो के होस्ट सलमान खान को बताया था कि उनके पिता उनकी जबरदस्ती शादी करवाना चाहते थे और वो शादी नहीं करना चाहते थे इसलिए लंबे समय से वो अपने पिता से बात नहीं करते हैं।

मनीष भाटी के मुताबिक मनवीर ने अपनी जिंदगी के बारे में वो सारी बातें बिग बॉस में शेयर कीं जिनसे उन्हें फायदा मिलता लेकिन इस बारे में कोई जिक्र नहीं किया। मनवीर की भाभी, मां, भाई और पिता का इंटरव्यू भी प्रसारित किया गया लेकिन किसी ने इस सच्चाई का जिक्र तक नहीं किया। तो क्या मनवीर का पूरा परिवार इस झूठ में शामिल है?

ट्राईसिटी टुडे के अनुसार मनवीर गुर्जर की पत्नी का नाम प्रीति है। प्रीति ग्रेटर नोएडा के सैंतली गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम राजा है। खबर है कि उनकी पत्नी मनवीर के घर आगाहपुर में ही हैं। इस बारे में जब मनवीर के घरवालों से संपर्क किया गया तो किसी ने फोन नहीं उठाया।

No comments:

Post a Comment