Wednesday 11 January 2017

बेटी सुहाना को लेकर शाहरुख खान ने बड़ी बात कह दी है

आमतौर पर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने बच्चों, खासकर सुहाना को लेकर चर्चा में हैं। जहां पिछले दिनों बेटी को डेट करने के लिए नियमों की लंबी-चौड़ी लिस्ट बताई थी वहीं अब उन्होंने कहा है कि वो अपनी बेटी सुहाना को अपनी हीरोइनों की तरह ही हर मैग्जीन के कवर पर देखना चाहते हैं।

शाहरुख ने ये बातें हाल ही में फैमिना मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहीं। उनसे जब पूछा गया कि सुहाना एक्टिंग को अपना करियर बनाना चाहती हैं, आप इस पर क्या राय रखते हैं, तो शाहरुख ने कहा, ' मैं अपनी हीरोइनों की तरह ही सुहाना को भी हर मैग्जीन के कवर पर देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि उसे जिस तरह के कपड़े पसंद हो वो उन्हें पहने, जो पसंद हो वो करे। मेरी ख्वाहिश है कि सुहाना सेक्सी और खूबसूरत दिखे।
'मैं चाहता हूं कि वो खुद को खूबसूरत महसूस करे, आकर्षक दिखे, उसकी इज्जत की जाए और सबसे जरूरी बात, वो खूब मेहनत करे।'
सुहाना के हीरोइन बनने को लेकर शाहरुख ने आगे कहा कि वो तभी हीरोइन बन सकती है अगर वो उनसे पांच गुना ज्यादा काम और मेहनत करे और कम मेहनताना लेने के लिए तैयार रहे ( अगर फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए आना वाला वक्त नहीं बदला तो)। शाहरुख चाहते हैं कि उनकी बेटी उस सब का अनुभव ले जो उनकी हीरोइनों ने अनुभव किया और देखा।
शाहरुख की ये ख्वाहिश उन लोगों के लिए एक सबक हो सकती है जो लड़कियों पर तमाम तरह की बंदिशें लगाते हैं और उन्हें घर की चारदीवारी में ही रखना पसंद करते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि शाहरुख अपने बच्चों और परिवार के बारे में काफी बोल्ड हैं, कुछ मामलों में वो थोड़ा रूढ़िवादी सोच के भी हैं और खुद उन्होंने इसे इंटरव्यू में कबूल किया।
फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही राहुल ढोलकिया की फिल्म 'रईस' में नजर आएंगे। ये 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं।

No comments:

Post a Comment