Friday 3 February 2017

जब इस हालत में पिता ने सनी को पकड़ा रंगेहाथ


नई दिल्ली: हाल ही में हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। और ये खुलासा उनकी सेक्स लाइफ के बारे में था। एक चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में सनी ने बताया कि- एक बार उनके पिता ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा था।

आइये हम आपको रूबरू करते हैं हॉट सनी लियोन की टीनएज लाइफ के किस्सों से-
सनी लियोनी ने बताया कि- टीनएज में उनका दिल पहली बार तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी।

सनी ने बताया कि- वो अपने परिवार के साथ 1 साल मिशिगन में रहीं। जहां वो एक हॉट लड़के को डेट कर रही थीं। जिस लड़के को वो डेट कर रहीं थीं वो इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था।

सनी ने बताया कि उनकी इस लवस्टोरी में सबकुछ एकदम परफेक्ट चल रहा था।
सनी ने अपनी पहली kiss के बारे में बताते हुए कहा कि- 'रोमियो और जूलियट' का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था।

फिर एक दिन जब सनी को पता चला कि उनका परिवार मिशिगन से कहीं और शिफ्ट होने जा रहा है तो उनका दिल ही टूट गया था।
सनी ने अपने पहले क्रश के बारे में बताते हुए कहा कि- वह बास्केटबॉल खेलता था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे।

मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था।
दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। डेड को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ये खुलासा किया कि उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया और 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। सनी के मुताबिक ये कोई बड़ी बात नहीं है।

असली नाम था करनजीत कौर वोहरा
सनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है।

पोर्न इंडस्ट्री में जाने के बाद न्होंने अपना नाम सनी रखा। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लड़कों के साथ हॉकी खेला करती थीं। सनी के घर वालों को उनका पब्लिक स्कूल में जाना सुरक्षित नहीं लगा, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया।
सनी उनका असली नाम है, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं।
बता दें कि सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी। सनी बॉलीवुड में अपने सफल करियर का श्रेय अपने पति डेनियल को देती हैं, जो कि उनके बिजनेस मैनेजर भी हैं। डेनियल से पूछे बिना सनी कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हैं।

No comments:

Post a Comment