Sunday 12 February 2017

इनका बयान आपको भी कर देगा शर्मिंदा...


शमा सिकंदर लंबे अरसे बाद बॉलीवुड में फिर से एंट्री करने जा रही हैं। फिलहाल वो विक्रम भट्ट की शॉर्ट फिल्म 'सेक्सोहॉलिक' में दिखाई देंगी। फिल्म के बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें थीं। लेकिन उन्होंने इन पर सफाई दी है।

पिछले दिनों चर्चा थी कि शमा ने इस फिल्म के लिए पोर्न फिल्में देखी हैं। लेकिन शमा ने कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगता है जब उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जाता है। शमा ने इस बात से साफ इनकार किया कि फिल्म के लिए उन्होंने पोर्न फिल्म देखी है।

उनका कहना है कि इस तरह की कनफ्यूजन उन्हें परेशानी में डालती है और लोग बेवजह उनके लिए अपनी धारणाएं बना लेते हैं। शमा ने कहा, मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था। मैंने कभी नहीं कहा था कि मैंने अपने रोल की रिसर्च के लिए पोर्न फिल्में देखीं।

शमा ने कहा, 'असल में मैंने अपने कैरेक्टर को समझने के लिए स्क्रिप्ट और विजुअल कंटेंट मांगा था जिसके जरिए मैं अपने कैरेक्टर की तैयारी कर सकूं। लेकिन इन सबमें पॉर्नोग्राफी कहीं भी इन्वॉल्व नहीं थी। यह शॉर्टफिल्म उन लोगों पर आधारित थी जिन्हें सेक्स की लत होती है।

इसके बाद शमा ने कहा, जिस तरह का रिस्पॉन्स सेक्सोहॉलिक और मेरी लेटेस्ट वेब सीरीज को मिल रहा है उससे कोई शक नहीं है कि भारत की ऑडियंस इसे स्वीकार कर रही है। उन्होंने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री केवल भारत में ही नहीं दुनियाभर से पैसा कमा रही है। आप किसी को कुछ भी पढ़ने या देखने से कैसे रोक सकते हैं।

No comments:

Post a Comment