Friday 24 February 2017

यह कंपनी डेली 10 रु. में कस्‍टमर्स को देगी अनलिमिटेड डाटा, जानिए प्‍लान...


नई दिल्‍ली. 10 रुपए डेली में यदि अपनी कोई टेलि‍कॉम कंपनी अपने कस्‍टमर्स को 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस ऑफर करे तो यह बुरा नहीं है।

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने फाउंडर मेम्‍बर्स के लिए ऐसा ही प्‍लान लेकर आई है।

मुकेश अंबानी ने मंगलवार को लाइव स्‍ट्रीमिंग कॉन्‍फ्रेंस के जरिए यह एलान किया कि जियो के मौजूदा 10 करोड़ सब्‍सकाइबर्स को स्‍पेशल जियो प्राइम मेम्‍बरशिप दी जाएगी।

इसमें वह अगले एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक मौजूदा हैप्‍पी न्‍यू ऑफर प्‍लान का लुत्‍फ उठा सकेंगे। अंबानी ने कहा कि अप्रैल से जियो की टैरिफ प्‍लान लागू हो जाएगा।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो प्राइम मेम्‍बरशिप प्रोग्राम के तहत 99 रुपए में वन टाइम इन्‍रोलमेंट कराना होगा। यह एक साल के लिए होगा।

इस मेम्‍बरशिप के बाद 303 रुपए के मंथली प्‍लान पर जियो कस्‍टमर्स को अनलिमिटेड डाटा और वायस कॉल और फ्री रोमिंग का लाभ मिलेगा। यानी, जियो प्राइम मेम्‍बर्स को 10 रुपए डेली खर्च करने होंगे।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो प्राइम मेम्‍बर्स को जियो अप्‍लीकेशन बकेट के तहत 31 मार्च 2018 तक सबकुछ फ्री मिलेगा। इस तरह जियो प्राइम मेम्‍बर्स को 10 हजार रुपए से ज्‍यादा का एडिशनल बेनेफिट मिलेगा।

जियो प्राइम मेम्‍बरशिप के जरिए मौजूदा कस्‍टमर्स को 1 मार्च से 31 मार्च 2017 तक इन्‍रोल कराना होगा। जियो प्राइम मेम्‍बरशिप इन्‍रोलमेंट केवल मायजियो एप, जियो की वेबसाइट या जियो या जियो पार्टनर स्‍टोर के जरिए किया जा सकेगा। कस्‍टमर्स को पूरी तरह डिजिटल रिचार्ज और बिलिंग की सुविधा मिलेगी।

No comments:

Post a Comment