Thursday 2 February 2017

अमित शाह ने राहुल गांधी का असली चेहरा दिखाया



यहां गोवा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा है।

एक चुनावी सभा में बोलते हुए शाह ने राहुल गांधी पर एक के बाद एक कई आरोप लगाएं। गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष ने उत्तरी गोवा के बीचोलिम शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता को केन्द्र में रही यूपीए सरकार और वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दौरान सीमा पार से जारी आतंकवाद पर भारतीय सेना की ओर से की जाने वाली कार्रवाई की समझ नहीं है।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को केन्द्र की पूर्व संप्रग सरकार और मौजूदा मोदी सरकार के बीच अंतर नहीं पता है। उन्होंने कहा कि अब राहुल बाबा मोदी जी से पूछते हैं आपकी सरकार के दौरान सीमा पार से आतंकवाद जारी है और यह हमारी सरकार के दौरान भी होता था। इसमें क्या अंतर है।

रैली में राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए शाह ने कहा कि आप नहीं जान पाओगे राहुल बाबा आपने अपनी आंखों पर इटली का चश्मा पहन रखा है। भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि जब आपकी सरकार सत्ता में थी तब सीमा पार से गोलीबारी पाकिस्तान की ओर से शुरू की जाती थी और खत्म भी पाकिस्तान की ओर से की जाती थी।

उन्होंने कहा कि अब केन्द्र में भाजपा की सरकार है और नरेन्द्र मोदी उसके प्रधानमंत्री हैं और मनोहर पर्रिकर उसके रक्षा मंत्री इसलिए अब सीमा पार से गोलीबारी पाकिस्तान की ओर से ही शुरू की जाती है लेकिन उसे खत्म भारतीय सेना करती है। वे एक गोली चलाते हैं हम उसका जवाब गोले से देते हैं। अब किसी में साहस नहीं कि हमारे सैनिक का सिर काट सके।

No comments:

Post a Comment