Friday 3 February 2017

हॉस्पिटल में एडमिट मनवीर गुर्जर ने तोड़ी शादी पर चुप्पी, जानिए क्या कहा...



मुंबई. शादी को लेकर 'बिग बॉस-10' विनर मनवीर गुर्जर काफी सुर्खियों हैं। हाल ही में मनवीर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।
मनवीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स के सामने अपनी बात रखी है। मनवीर ने इस वीडियो में एक्सेप्ट किया है कि उनकी शादी हुई थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी की बात नहीं छुपाई थी। उनकी ऐसी कोई स्ट्रेटजी नहीं थी।

शादी की बात छुपाने पर बोले मनवीर...
वीडियो में मनवीर ने कहा, "मैंने कभी शादी को छुपाया नहीं, साल 2014 में फैमिली और कुछ इमोशनल रीजन की वजह से शादी हुई थी। लेकिन 4-5 महीनो बाद ही उनकी(पत्नी) तरफ से रिलेशन खराब हुए और हम अगल हो गए।
मेरी शो में जाकर शादी की बात छुपाने की कोई स्ट्रैटजी नहीं थी। ना ही मैंने शो में कभी इसे अपने फायदे के लिए आजमाने का सोचा। मैंने शो में किसी का कोई फायदा नहीं उठाया, ना ही कभी कोई ऐसी कोशिश की है।"

हॉस्पिटल में एडमिट हैं मनवीर
मनवीर को फिलहाल तेज फीवर के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हाल ही में मनवीर ने अपने इंस्टग्राम पर फोटो पोस्ट कर बताया कि उन्हें फूड प्वाइजनिंग के चलते एडमिट कराया गया है। बात दें, मनवीर ने शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए जो वीडियो शेयर किया है वो हॉस्पिटल में एडमिट फोटो के सामने आने के 3 घंटे बाद ही शेयर किया है।

मनवीर पर दर्ज हुआ केस
मनवीर पर हाल ही में IPC के सेक्शन 341 के तहत एक केस भी दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनवीर के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स ने नोएडा के सेक्टर 46 स्थित पार्क में सम्मान समारोह रखा था और यही सम्मान समारोह उनके लिए नया विवाद लेकर आया।
दरअसल नोएडा पुलिस ने इस समारोह के लिए 40 वाहनों की इजाजत दी थी। लेकिन मनवीर के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स इससे 25 गुना ज्यादा वाहनों के साथ वहां पहुंचे। पार्क के आसपास 1000 से ज्यादा वाहन होने की वजह से लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा और हंगामे के बाद पुलिस ने मनवीर गुर्जर के खिलाफ IPC के सेक्शन 341 के तहत FIR दर्ज की।

शादी को लेकर चर्चा में मनवीर
पिछले दिनों मीडिया में मनवीर गुर्जर की शादी का वीडियो वायरल हुआ। इसमें उन्हें फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव्स की मौजूदगी में घोड़ी चढ़ते देखा जा सकता है।
रिपोर्ट्स में उनकी तीन साल की बेटी होने का दावा भी किया गया।

इसे लेकर खूब कानाफूसी हुई। लोगों ने यह सवाल उठाने शुरू कर दिए कि मनवीर ने अपनी शादी की बात छुपाई है। ऐसा करके उन्होंने फैन्स के साथ धोखा किया है।

हालांकि, सच्चाई यह है कि 'बिग बॉस सीजन 10' के चौथे दिन टेलिकास्ट हुए एपिसोड 'Day 4: Om Baba Gets Jailed' में मनवीर ने वीजे बानी को अपनी शादीशुदा होने की बात बताई थी।

मनवीर बानी को बताते हैं कि 22 साल की उम्र में उन्होंने शादी की थी।
इसपर बानी पूछती हैं कि आपके यहां आने पर वाइफ ने क्या कहा? तो मनवीर ने कहा कि मां और पत्नी के सिवाए उन्होंने किसी को भी बिग बॉस में आने की बात नहीं बताई।

मनवीर आगे कहते हैं कि उनकी एक 3 साल की बेटी है, जिसका नाम विविशा है।

No comments:

Post a Comment