Saturday 18 February 2017

नवाब खानदान की बेटी सरेआम छिपाने लगी मुंह, आखिर ऐसा क्या कर दिया!


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। खबर है कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में उनकी जगह एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ले ली है। इसके बाद से सारा काफी दुखी नजर आ रही है। पहले खबर थी कि सारा इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। हाल ही में सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ एक पार्टी में पहुंची थी लेकिन यहां उन्होंने किसी से भी बात नहीं की और पार्टी में अपना मुंह छिपाती दिखीं।

आपको बता दें कि पृथ्वी थिएटर के बाहर एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में कपूर खानदान के सदस्यों के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स पहुंचे थे। करीना कपूर पति सैफ अली खान और सौतेली बेटी सारा के साथ पार्टी में पहुंची थीं।

पार्टी के बाहर कैमरों की कतारों को देखते ही सारा अपना मुंह छिपाने लगीं। सूत्रों की मानें तो पहले तो वो गाड़ी से उतरने के लिए ही तैयार नहीं हो रहीं थीं। बाद में वो हाथ और रुमाल की मदद से अपना मुंह छिपाते हुए गाड़ी से उतरीं और दौड़ते हुए पार्टी में घुस गईं।

शायद सारा मीडिया के सवालों से डरकर भागती नजर आईं। उन्हें डर था कि लोग बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर सवाल जरूर करेंगे। सूत्रों के अनुसार पूरी पार्टी में सारा अपना मुंह छिपाकर अलग बैठी रहीं।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सारा के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर काफी बातें हो रही हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। बॉलीवुड में सारा का भविष्य अभी भी अधर में लटका हुआ है। अब देखना ये होगा कि नवाब खानदान की बेटी के साथ क्या होता है।

No comments:

Post a Comment