Friday 10 February 2017

शाहरुख की बेटी ने मंच पर किया कुछ ऐसा...देखते रह गए लोग


शाहरुख खान की 'रईस' की सफलता के बाद अब उनकी बेटी भी पापा के राह पर चल पड़ी हैं। एक्टिंग की दुनिया में अब बेटी सुहाना भी पीछे नहीं रहने वाली हैं।
आपको बता दें कि सुहाना ने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो स्टेज पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सुहाना का ये वीडियो स्कूल के एक इवेंट का है। सुहाना एक ड्रामा में एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने सिंड्रेला का किरदार निभाया है।
सुहाना ने जिस तरह से इस ड्रामे में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है उसे देखकर तो ये साफ हो गया है कि वो वाकई में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि अगर सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करती हैं तो एक शानदार अभिनेत्री बन सकती हैं।
शाहरुख खान पहले भी कह चुके हैं कि अगर सुहाना कभी बॉलीवुड में आना चाहेंगी तो उससे उन्हें काफी खुशी होगी। सुहाना के करियर को लेकर शाहरुख ने कहा था, 'लोगों को लगता है कि ये इंडस्ट्री लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री काफी अच्छी है और मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी भी इस इंडस्ट्री से जरूर जुड़े।
आपको बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वो हमेशा अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मस्ती करने की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अब इस वीडियो ने सुहाना को सोशल मीडिया का स्टार बना दिया है।

No comments:

Post a Comment