Saturday 18 February 2017

कपिल शर्मा को मिला होने वाली पत्नी के लिए गिफ्ट, जानिए पूरा मामला


मुंबई: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें एक फैन की ओर से होने वाली पत्नी के लिए गिफ्ट मिला। खास बात यह है कि गिफ्ट उन्हें वेलेन्टाइन डे के दिन मिला है।

दरअसल, कपिल ने पिछले दिनों बीकानेर, राजस्थान में अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग पूरी की है। इसी दौरान उनके कुछ फैन्स ने उन्हें गिफ्ट दिए। कपिल ने गिफ्ट्स की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

क्या है होने वाली पत्नी के गिफ्ट में शामिल..
कपिल ने सोशल मीडिया पर उस गिफ्ट की फोटो भी शेयर की है, जो उन्हें उनके फैन ने होने वाली पत्नी के लिए दिया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "बहुत-बहुत शुक्रिया आपके प्यार के लिए। एक गिफ्ट मेरी होने वाली पत्नी के लिए। लेडीज पर्स...हमेशा प्यार बनाए रखिए।"

इसके अलावा कपिल ने एक साईँ बाबा की मूर्ति शेयर की है और लिखा है, "खूबसूरत तोहफा, प्यारे से लोग....राजस्थान के प्यार में।"

नवंबर में रिलीज हो सकती है फिल्म
कपिल की अपकमिंग फिल्म को उनके खास दोस्तों में शामिल राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं। 'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता की बहन इशिता फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी एक विलेजर (कपिल) और NRI गर्ल (इशिता) की है। विलेजर इशिता को बचपन में प्यार करता है और फिर काफी लंबे समय बाद दोनों की मुलाक़ात होती है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment